September 23, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Shehnaaz Gill Breaks Down at Late Actors Funeral saying Sidharth Mera Bachcha reveals Sambhavna Seth ps

1 min read
Spread the love

मुंबईः सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की असमय मौत के बाद से ही उनके फैंस और उनके करीबी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को लेकर चिंतित हैं. बिग बॉस 13 के दौरान सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती हुई थी, जो एक्टर के मरते दम तक कायम रही. शो में दोनों की जोड़ी फैंस को इस कदर पसंद आई कि फैंस ने इन्हें सिडनाज नाम दिया और इन्हें इसी नाम से बुलाते रहे. सिद्धार्थ शहनाज (Sidharth Shehnaaz) के काफी करीब थे और एक्ट्रेस हमेशा ही दिवंगत अभिनेता को अपना परिवार बताती थीं. हाल ही में जब यह जोड़ी बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss) में शिरकत करने पहुंची तो शहनाज ने यहां तक कह दिया था कि सिद्धार्थ उनके लिए बॉयफ्रेंड नहीं बल्कि उससे बहुत ऊपर हैं.

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी संभावना सेठ भी शुक्रवार को ओशिवारा श्मशान में सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंची थीं. अब उन्होंने पिंकविला के साथ बात करते हुए शहनाज गिल का हाल बयान किया है. संभावना ने बताया कि जब सिद्धार्थ शुक्ला को अग्नि दी गई तो शहनाज बुरी तरह टूट गईं और अंतिम संस्कार की रस्में निभाते हुए “सिद्धार्थ मेरा बच्चा” कहती रहीं.

उन्होंने खुलासा किया, ”इससे पहले कि शरीर को अंतिम संस्कार की चिता पर जलाया जाए, अंतिम दर्शन के लिए सिद्धार्थ के पार्थिव देह को कुछ समय के लिए रखा गया था. इस दौरान शहनाज लगातार सिद्धार्थ के पैरों पर बैठी रहीं. उसके बाद, उन्होंने सभी रस्मों में भी हिस्सा लिया.”

संभावना सेठ ने सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता शुक्ला के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, “आंटी (सिद्धार्थ की मां) भावुक थीं, लेकिन मजबूत बनने की कोशिश कर रही थीं. इससे उबरना उनके लिए आसान नहीं होगा.” इस बीच, बॉलीवुड लाइफ की एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल कथित तौर पर दिसंबर 2021 में शादी करने की प्लानिंग कर रहे थे. दोनों ने इसे लेकर अपने-अपने परिवारों को भी सूचित किया था. जिसके बाद इनकी शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई थीं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *