September 23, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Shukra Rashi Parivartan 2021: Venus, the causative planet of wealth and money, will enter Virgo, 4 zodiac signs will be blessed by Maa Lakshmi – धन-दौलत के कारक ग्रह शुक्र कन्या राशि में करेंगे प्रवेश, 4 राशियों पर मां लक्ष्मी की बनेगी विशेष कृपा

1 min read
Spread the love

Shukra Rashi Parivartan August 2021: ज्योतिष में शुक्र को सुख-समद्धि, वैवाहिक सुख, कला, सौंदर्य, शौहरत का कारक ग्रह माना जाता है। कुंडली में इसकी स्थिति मजबूत होने से व्यक्ति को तमाम सुख प्राप्त होते हैं। शुक्र 11 अगस्त 2021 को सुबह 11 बजकर 20 मिनट पर कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं और 6 सितंबर तक ये इसी राशि में विराजमान रहेंगे। शुक्र का ये राशि गोचर 5 राशि वालों के लिए बेहद ही शुभ रहने के आसार दिखाई दे रहे हैं। जानिए ये कौन सी लकी राशियां हैं।

वृषभ: ये समय बिजनेस करने वाले जातकों के लिए काफी अच्छा साबित होने वाला है। आपके ज्ञान में वृद्धि होगी। इस दौरान आपके अंदर काफी ऊर्जा रहेगी। आय में वृद्धि के भी योग बन रहे हैं। ऑफिस में आपके काम की जमकर सराहना होगी। इस गोचरकाल के दौरान कुछ चुनौतियों का सामना भी करना पड़ सकता है। लेकिन आप हर चुनौती का डटकर सामना करते हुए सफलता हासिल करने का भी पूरा प्रयास करेंगे। मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी।

मिथुन: इस दौरान आपको अपने परिवार वालों का साथ मिलेगा। वाहन खरीदने की योजना बन सकती है। निवेश करने के लिए भी समय अच्छा दिखाई दे रहा है। शेयर बाजार आदि से जुड़ा निवेश करने के लिए भी ये गोचर अच्छा रहेगा। समाज में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होने के आसार रहेंगे। करियर में आपको प्रगति हासिल होगी। मां लक्ष्मी की कृपा से अचानक से धन की प्राप्ति होने के आसार रहेंगे। (यह भी पढ़ें- मिथुन, तुला और धनु राशि वालों को शनि साढ़े साती और शनि ढैय्या से कब मिलेगी मुक्ति? जानिए डेट)

तुला: नौकरी और व्यापार दोनों से जुड़े जातकों के लिए समय काफी अच्छा रहने वाला है। आपको अपने कार्यस्थल पर अधिक शुभ फल प्राप्त हो सकेंगे। यदि आप किसी विदेश यात्रा पर जाने के इच्छुक थे तो ये समय आपके लिए अधिक अनुकूल रहने वाला है। धन में वृद्धि की संभावना है।

कुंभ: इस गोचरकाल के दौरान आपको कार्यों में सफलता मिलने की प्रबल संभावना रहेगी लेकिन इसके लिए मेहनत भी खूब करनी होगी। इस अवधि में मेहनत करके आप अच्छा धन अर्जित कर सकेंगे। सेहत के लिहाज से भी समय काफी अच्छा रहेगा। (यह भी पढ़ें- इस राशि के लड़के माने जाते हैं सबसे ज्यादा रोमांटिक और केयरिंग, अच्छे पति होते हैं साबित)




सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *