Latest News

September 21, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

SSC Notification: दिल्ली पुलिस में SI भर्ती के लिए जारी किया जरूरी नोटिफिकेशन

1 min read
Spread the love

कर्मचारी चयन आयोग ने दिल्ली पुलिस परीक्षा 2020 में एसएससी एसआई के संबंध में एक जरूरी सूचना जारी की है। नोटिस सभी योग्य उम्मीदवारों के लिए आयोग द्वारा आयोजित फिजिकल एंड्योरेंस टेस्ट (पीईटी) / शारीरिक मानक परीक्षण (पीएसटी) के बारे में है। सभी उपस्थित उम्मीदवार एसएससी की आधिकारिक साइट ssc.nic.in पर आधिकारिक नोटिस देख सकते हैं। आधिकारिक नोटिस के अनुसार, जो उम्मीदवार दिल्ली पुलिस और सीएपीएफ परीक्षा, 2020 में एसआई के पीईटी / पीएसटी में उपस्थित होने के लिए योग्य हैं, सीमा सुरक्षा बल (नोडल बल) के पास कुछ वास्तविक कारण हैं और वे इसके लिए उपस्थित नहीं हो पा रहे हैं। आवंटित तिथि पर परीक्षा, उम्मीदवार आयोग द्वारा जारी किसी अन्य तिथि पर पीईटी / पीएसटी के लिए उपस्थित हो सकते हैं।

“एक उम्मीदवार के पास आवंटित तारीख पर पीईटी / पीएसटी में उपस्थित नहीं होने का कोई वास्तविक कारण है, वह उसके लिए उपयुक्त किसी अन्य तारीख पर उपस्थित हो सकता है, लेकिन उस केंद्र में पीईटी / पीएसटी के आखिरी दिन से पहले”।

कुल 2,239 महिला और 25,962 पुरुष उम्मीदवारों को फिजिकल स्टैंडर्ड टेस्ट (PST) / फिजिकल एंड्योरेंस टेस्ट (PET) में उपस्थित होने के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था। SSC SI पेपर I परीक्षा 2020 23 नवंबर से 25 नवंबर, 2020 तक दिल्ली पुलिस, CAPF, CRPF, BSF, CISF, SSB और ITBP में SI के 1564 पदों को भरने के लिए आयोजित की गई थी। नोटिफिकेशन चेक करने का डायरेक्ट लिंक https://ssc.nic.in/SSCFileServer/PortalManagement/UploadedFiles/Important_Notice_12082021.pdf है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *