Latest News

September 21, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Tata Motors finance offers on Tigor sedan easy EMI plan with discount up to 40 thousand-Tata Motors इस सेडान पर मिलेगा 40 हजार तक के डिस्काउंट के साथ इजी EMI का प्लान, पढ़ें पूरी डिटेल

1 min read
Spread the love

देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने अपनी बेस्ट सेलिंग सेडान पर पर भारी डिस्काउंट के साथ इजी ईएमआई देने का ऐलान किया है। टाटा मोटर्स की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक कंपनी टाटा टियोग पर 40 हजार रुपये तक का डिस्काउंट और स्पेशल फाइनेंस स्कीम के तहत 4,111 रुपये की मंथली ईएमआई का ऑफर इस कार पर दे रही है।

टाटा मोटर्स की तरफ से टिगोर पर दिए जा रहे डिस्काउंट में 20 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है।अगर आप भी टाटा मोटर्स की इस सेडान कार को खरीदना चाहते हैं तो डिस्काउंट और ईएमआई प्लान जानने के बाद आप जान लीजिए इस कार की कीमत, फीचर्स, माइलेज और स्पेसिफिकेशन की हर छोटी-बड़ी डिटेल।

टाटा टिगोर कंपनी की सबसे सस्ती सेडान कार है जिसको स्टाइल माइलेज और फीचर्स के लिए खासा पसंद किया जाता है। कंपनी ने इस कार को छह वेरिएंट में लॉन्च किया है।

टिगोर में कंपनी ने 1197 सीसी का इंजन दिया है जो एक 1.2 लीटर और 3 सिलेंडर वाला इंजन है। यह इंजन 86 पीएस की अधिकतम पावर और 113 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है। इस इंजन के साथ टाटा ने 5 स्पीड वाला मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स का विकल्प दिया है।

टाटा टिगोर के फीचर्स की बात की जाए तो इस कार में कंपनी ने 7.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है जो एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो के साथ कनेक्ट होगा। इसके अलावा कार में वाइस रिकॉगनाइजेशन के साथ। (ये भी पढ़ें6 लाख के बजट में आने वाली टॉप 3 प्रीमियम हैचबैक, जो देती हैं 28 kmpl का माइलेज)

ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल वीडियो प्लेबैक, टाटा कनेक्ट ऐप, इलेक्ट्रिक एडजस्टेबल और फोल्डेबल ओआरवीएम, रियर आर्मरेस्ट, रिवर्स कैमरा, डे-नाइट आईआरपीएम, रियर डिफॉगर, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, कूल्ड ग्लोव बॉक्स के साथ तीन ड्राइविंग मोड दिए गए हैं।

सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो कार में फ्रंट सीटों पर ड्यूल एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीएस, कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल, प्री-टेंशनर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

कार की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये कार 20.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस कार की शुरुआती कीमत 5.64 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल में 7.81 लाख रुपये हो जाती है। लेकिन ये 5.64 लाख की शुरुआती कीमत ओन रोड होने के बाद 6,22,103 रुपये हो जाती है।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *