NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

There will be water shortage in some parts of Delhi till September 17: Delhi Jal Board | दिल्ली के कुछ हिस्सों में 17 सितंबर तक रहेगी पानी की किल्लत: DJB

1 min read
Spread the love
Delhi Jal Board, Delhi Jal Board Water Shortage, Water Shortage Delhi, DJB Delhi- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL
दिल्ली के कुछ हिस्सों में अगले 2 दिनों तक पानी की किल्लत देखने को मिल सकती है।

नई दिल्ली: दिल्ली के कुछ हिस्सों में अगले 2 दिनों तक पानी की किल्लत देखने को मिल सकती है। इस बारे में जनकारी देते हुए दिल्ली जल बोर्ड (DJB) ने बुधवार को कहा कि राष्ट्रीय राजधानी के कुछ हिस्सों में 17 सितंबर तक जलापूर्ति प्रभावित रहेगी। DJB ने कहा कि दिचाओं कलां अंडरग्राउंड जलाशय में पंप हाउस और बिजली के पैनल में मरम्मत कार्यों के कारण यह दिक्कत पैदा हुई है। बोर्ड ने जानकारी दी कि इसके अलावा कई अन्य आवासीय कॉलोनियों में पानी की आपूर्ति तब तक प्रभावित रहेगी जब तक मरम्मत कार्य नहीं हो जाता।

‘शुक्रवार शाम तक शुरू हो सकती है सप्लाई’

दिल्ली जल बोर्ड ने अपने बयान में कहा, ‘उम्मीद है कि शुक्रवार शाम तक पाइपलाइन से पानी की आपूर्ति फिर से शुरू हो जाएगी।’ बोर्ड द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के गोपाल नगर, लोकेश पार्क, मित्रांव गांव, शिव एन्क्लेव, नजफगढ़, निर्माण विहार, गुप्ता मार्केट, अग्रवाल कॉलोनी, एकता विहार, कृष्णा विहार, आराधना एन्क्लेव, बाबा हरिदास नगर, सैनिक एन्क्लेव, विनोभा एन्क्लेव और एक्सटेंशन, सरस्वती कुंज, जनता विहार समेत कुछ अन्य हिस्सों में पानी की किल्लत देखने को मिल सकती है। प्रभावित क्षेत्रों के लोगों को डीजेबी के पानी के टैंकरों से आपूर्ति किए जाने वाले पानी पर निर्भर रहना पड़ेगा।

‘टैंकरों के जरिए उपलब्ध कराया जाएगा पानी’
दिल्ली जल बोर्ड के बयान में आगे कहा गया है कि सभी प्रभावित क्षेत्रों में पानी के टैंकरों द्वारा पानी उपलब्ध कराया जाएगा। बयान में कहा गया है कि पानी के टैंकर मंगवाने के लिए नागरिक 1800127744 और 8527995818 नंबरों पर दिल्ली जल बोर्ड से संपर्क कर सकते हैं। बयान में कहा गया है कि पिछले कुछ दिनों में क्षेत्र में भारी बारिश के कारण पंप हाउस और बिजली के पैनल में समस्या आई है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों में दिल्ली में भारी बारिश हुई है, जिसके कारण शहर के कई हिस्सों में काफी जल-जमाव देखने को मिला है।



[

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *