NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Tokyo Olympic: गोल्ड मेडलिस्ट कैरोलिना मारिन ओलंपिक में नहीं खेलेंगी, चोट के कारण हटीं

1 min read
Spread the love


कैराेलिना मारिन ने पिछले ओलंपिक में गोल्ड जीता था. (Carolina marin Twitter)

दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी कैरालिना मारिन (Carolina Marin) ने ओलंपिक (Tokyo Olympic) से नाम वापस ले लिया है. वे घुटने की चोट से परेशान हैं और इसकी जल्द सर्जरी होने वाली है. उन्होंने 2016 रियो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीता था.

नई दिल्ली. ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट बैडमिंटन खिलाड़ी कैरोलिना मारिन ने चोट के कारण टोक्यो ओलंपिक से हटने का फैसला किया है. उन्होंने 2016  रियो ओलिंपिक के फाइनल में भारत की पीवी सिंधु को हराकर गोल्ड मेडल जीता था. मारिन को अभ्यास के दौरान घुटने में परेशानी हुई थी. डॉक्टरों ने मारिन के कई टेस्ट किए, जिसके बाद पता चला कि मारिन को बाएं घुटने में चोट है. उन्होंने जानकारी दी है कि उनकी इस हफ्ते सर्जरी होने जा रही है. ओलंपिक के मुकाबले 23 जुलाई से शुरू होने हैं.

स्पेन की कैरोलिना मारिन के ओलिंपिक से हटने का फायदा भारत की पीवी सिंधू को मिल सकता है. सिंधू की एक बड़ी विरोधी खिलाड़ी हट गई है. कैरोलिान मारिन ने आठ बार सिंधु को हराया है, जबकि सिंधु सिर्फ 5 मैच में जीत हासिल कर सकी हैं. हालांकि पिछले कुछ समय में सिंधू का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. दूसरी ओर साइना नेहवाल ओलंपिक के लिए क्वालिफाई नहीं कर सकी हैं.









#Tokyo #Olympic #गलड #मडलसट #करलन #मरन #ओलपक #म #नह #खलग #चट #क #करण #हट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *