NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

TVS का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर देगा 15% ज्यादा माइलेज, जानिए कीमत और फीचर्स

1 min read
Spread the love


टीवीएस का ये स्कूटर देगा दमदार माइलेज.

TVS Jupiter स्कूटर में आपको दो राइडिंग मोड़ इको और पावर दिए गए हैं. इस स्कूटर में स्टैंडर्ड तौर पर एलईडी हेडलैम्प, एलईडी टेललाइट्स, अपडेटेड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ओपन ग्लोव बॉक्स, बड़ा बूट स्पेस, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट मिलेंगे.

नई दिल्ली. पेट्रोल की कीमत में रोज इजाफा हो रहा है. ऐसे में देश की जानीमानी टू-व्हीलर कंपनी टीवीएस मोटर ने दावा किया है कि, उसका Jupiter स्कूटर दूसरे स्कूटरों की अपेक्षा 15 प्रतिशत ज्यादा माइलेज देता है. ऐसे में अगर आप टू-व्हीलर स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके बजट के हिसाब से टीवीएस जुपिटर एक बेहतरीन स्कूटर हो सकता है. आपको बता दें कंपनी ने हाल ही में टीवीएस जुपिटर का अपडेट वर्जन 5 वेरिएंट में लॉन्च या है. जिसकी शुरुआती कीमत 63,497 रुपये है. आइए जानते है इस स्कूटर के बारे में… चेक करें कितनी होगी कीमत SMW मॉडल की कीमत – 63,497 रुपये TVS Jupiter क्लासिक की कीमत – 72,472 रुपयेTVS Jupiter की कीमत – 65,497 रुपये TVS Jupiter ZX की कीमत – 68,247 रुपये TVS Jupiter ZX Disc की कीमत – 72,347 रुपये
यह भी पढ़ें: Suzuki Jimny की लॉन्चिंग से पहले डिटेल्स लीक हुई, 3 डोर के साथ मिलेंगे ये फीचर्स कैसा होगा इंजन? इस स्कूटर के नए बेस वेरिएंट में कंपनी ने 110सीसी सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन का दिया गया है, जो 7500rpm पर 7.4hhp की पावर और 5500rpm पर 8.4nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसके साथ ही इस इंजन को सीवीटी (CVT) गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. नए बेस वेरिएंट में दो राइडिंग मोड्स के साथ ब्रांड के इकोनॉमिटर (Econometer) का पेटेंट कराया गया है. यह भी पढ़ें: Hero और Honda की कम कीमत की दमदार बाइक, शानदार माइलेज के साथ हैं ये खूबियां मिलेंगे ये फीचर्स इसमें दो राइडिंग मोड़ इको और पावर दिए गए हैं. इस स्कूटर में स्टैंडर्ड तौर पर एलईडी हेडलैम्प, एलईडी टेललाइट्स, अपडेटेड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ओपन ग्लोव बॉक्स, बड़ा बूट स्पेस, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट (केवल जेडएक्स और क्लासिक वेरिएंट) पर शामिल हैं.







#TVS #क #सबस #जयद #बकन #वल #सकटर #दग #जयद #मइलज #जनए #कमत #और #फचरस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *