September 23, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

TVS Sport with down payment 8 thousand and easy EMI of Rs 2450 read full details-TVS Sport मात्र 8 हजार की डाउन पेमेंट पर खरीदें, 75 kmpl माइलेज के साथ मिलेगा इजी EMI का प्लान

1 min read
Spread the love

देश के टू-व्हीलर सेक्टर में माइलेज और कम कीमत के चलते पसंद की जाने वाली बाइकों की लंबी रेंज के बीच टीवीएस स्पोर्ट का नाम प्रमुख बाइक के तौर पर सामने आता है। टीवीएस स्पोर्ट अपनी कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक है जिसने स्टाइल और माइलेज के चलते मार्केट में अपनी अच्छी पकड़ बनाई हुई है।

अगर आप इस माइलेज वाली स्टाइलिश बाइक को खरीदने हैं तो आपको 57,330 रुपये खर्च करने होंगे। लेकिन, अगर आपके पास इतना पैसा इकट्ठा नहीं है तो यहां बताई जा रही फाइनेंस स्कीम के जरिए आप इसको बहुत आसानी से घर ले जा सकते हैं।

क्या है वो फाइनेंस स्कीम ये जानने से पहले आप जान लीजिए इस बाइक की माइलेज, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल। जो आपके लिए जानना जरूरी है। टीवीएस स्पोर्ट अपनी कंपनी की सबसे सस्ती और माइलेज वाली बाइकों में बेस्ट सेलिंग बाइक है। जिसको कंपनी ने दो वेरिएंट में लॉन्च किया है।

इस बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 109.7 सीसी का इंजन दिया गया है जो एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित है। ये इंजन 8.29 पीएस की अधिकतम पावर और 8.7 एनएम का अधिकतम टॉर्क जनरेट कर सकता है। इसके साथ चार स्पीड वाला गियरबॉक्स दिया गया है।

इस बाइक की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये बाइक एक लीटर पेट्रोल पर 75 किलोमीटर की दमदार माइलेज देती है। बाइक की पूरी डिटेल जानने के बाद अब आप जान लीजिए इस बाइक पर मिल रहे फाइनेंस ऑफर की पूरी डिटेल।

टू-व्हीलर सेक्टर जानकारी देने वाली वेबसाइट BIKEDEKHO पर मौजूद डाउन पेमेंट और ईएमआई ऑफर के मुताबिक, अगर आप इस टीवीएस स्पोर्ट का इलेक्ट्रिक स्टार्ट अलॉय व्हील मॉडल लेते हैं तो कंपनी आपको 69,568 रुपये का लोन देने वाली है। (ये भी पढ़ेंपेट्रोल सूंघ कर चलती हैं ये टॉप 3 बाइक, देती हैं 100 kmpl तक का माइलेज)

जिसके बाद आपको इस बाइक के लिए न्यूनतम डाउन पेमेंट देनी होगी जो 7,730 रुपये बनती है। इसके बाद आपको अगले 36 महीने तक हर महीने 2,485 रुपये की इजी ईएमआई चुकानी होगी।

लेकिन अगर आप इस बाइक के लिए 20000 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करते हैं तो उसके लिए बाद आपको अगले 36 महीने तक 1,974 रुपये की मंथली ईएमआई चुकानी होगी। जिस पर बैंक 8 प्रतिशत की दर से ब्याज लेगा।

आवश्यक सूचना: इस बाइक पर मिल रहे लोन के लिए आपकी बैंकिंग, सिबिल स्कोर पूरी तरह निर्भर करता है। जिसमें किसी भी तरह की नकारात्मक रिपोर्ट होने पर कंपनी डाउन पेमेंट और ब्याज दरों को बढ़ा सकती है।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *