NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Valentine’s Day Special: नहीं रहना पड़ेगा अकेला, ये कुछ App आपको दिला सकते हैं Love Partner

1 min read
Valentine's Day Special: You don't have to be alone, these few apps can make you love partner
Spread the love


Valentine’s Day (14 फरवरी) मौसम आने वाला है. इसी रविवार से ही प्यार करने वालों का महापर्व शुरू हो जाएगा. लेकिन अगर आप सिंगल हैं या अपने लव पार्टनर की तलाश में हैं तो अभी भी देर नहीं हुई है. आज हम आपको ऐसे 5 डेटिंग ऐप्स (Dating Apps) के बारे में बता रहे हैं जो आपको लव पार्टनर (Love Partner) ढूंढने में मदद कर सकते हैं. तो फटाफट देख लें लिस्ट और शुरू कर दें Valentine’s Day की तैयारी।



1- भारत में OK Cupid ऐप काफी पॉपुलर है. गूगल प्ले स्टोर में भी इसकी रैंकिंग अच्छी है. आप अपने पार्टनर को ढूंढने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं.


2- पार्टनर ढूंढने के लिए आप Happn को भी ट्राई कर सकते हैं. इस ऐप से लगभग 1 करोड़ लोग जुड़े हुए हैं. इस ऐप की अच्छी बात ये है कि आप अपनी पसंद, हॉबी या विचारों के हिसाब पर पार्टनर ढूंढ सकते हैं.


3- पूरी दुनिया में धूम मचाने के बाद Bumble अब भारत में भी आ गया है. इस ऐप को युवाओं के बीच काफी पंसद किया जाता है.


4- वैसे तो भारत में इसकी रेटिंग 3 से कम है. लेकिन इस ऐप की खासियत ये है कि आपको अपने आसपास एक्टिव यूजर्स मिल जाएंगे जो आपकी ही तरह पार्टनर ढूंढ रहे हैं.


5- डेटिंग ऐप (Dating App) की बात हो और Tinder का जिक्र न हो ऐसा हो ही नहीं सकता. पिछले कुछ सालों में भारत में Tinder की रैंकिंग डेटिंग ऐप्स में नंबर वन रहती है. इसके पेड वर्जन में आपको कई शानदार ऑप्शन मिलते हैं जो फ्री ऐप में नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *