June 27, 2022

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

VIDEO: अक्षय कुमार और नितारा ने फादर्स डे पर निभाई ये खास रस्म, ट्विंकल खन्ना ने दिखाई झलक

1 min read
Spread the love


Father’s Day 2022: बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने आज फादर्स डे पर अपने पति और एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और बेटी नितारा (daughter Nitara) के साथ एक वीडियो शेयर किया. ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप पोस्ट की, जिसमें पिता-पुत्री की जोड़ी अपने गार्डन में फल तोड़कर उन्हें इकठ्ठा करने में बिजी हैं. वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने अक्षय और नितारा से जुड़े कुछ सीक्रेट्स शेयर किए, साथ ही फादर्स डे की बधाई दी.

जैसे ही वीडियो शुरू होता है, अक्षय और बेटी नितारा पेड़ के पास खड़े होकर जामुन तोड़ते हुए नजर आते हैं. अक्षय ने पेड़ की डालियों को खींचकर नीचे किया हुआ था, ताकि छोटी सी नितारा फलों को आसानी से तोड़ सके. इसके बाद अक्षय एक ऊंची डाल पर लटके जामुन तोड़कर नितारा की मदद करते हुए भी देखें जाते हैं. वीडियो के अंत में दोनों जामुनों को एक बाउल में इकठ्ठा करते हुए दिखाई देते हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में एक म्यूजिक भी बज रहा है.

‘कुछ चीजें पिता के साथ ही आसान होती हैं’
ट्विंकल ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “ये दोनों हमारे कंपाउंड में सफेद जामुन के पेड़ पर फल लगने का इंतजार करते हैं. यह हर साल होता है, जहां ये दोनों कई दिनों तक पेड़ की निगरानी करते हैं और फिर फल तोड़ने के लिए सही समय का चुनाव करते हैं. उनके अपने खेल हैं, जहां वे गिरते हैं, छलांग लगाते हैं और बगीचे में बाजी मारते हैं. और मैं ये सब साइड में कड़ी होकर देखती रहती हूं. माताएं भी यह सब कर सकती हैं, लेकिन कुछ चीजें अपने पिता के साथ ही आसान होती हैं. सभी अद्भुत डैड्स को और विशेष रूप से मेरे मिस्टर के को हैप्पी फादर्स डे.”

आगामी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में दिखाई देंगे अक्षय कुमार
ट्विंकल के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए टिस्का चोपड़ा ने लिखा, ” ओह…” ट्विंकल ने ऑडियो के बजाय बैकग्राउंड में म्यूजिक जोड़ा. इस बीच, बात करें अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की तो उन्हें आखिरी बार मानुषी छिल्लर के साथ ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में देखा गया था. वह आगामी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देंगे. ‘रक्षा बंधन’ का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. फिल्म में अभिनय राज सिंह, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. कॉमेडी-ड्रामा 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज के बाद रक्षा बंधन 2022 में अक्षय की तीसरी रिलीज होगी.

Tags: Akshay kumar, Twinkle khanna




Leave a Reply

Your email address will not be published.