September 23, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

VIDEO: अजय देवगन ने नए सिंगर्स को मौका देने के लिए लॉन्च किया ‘पैनोरामा म्यूजिक

1 min read
Spread the love

मुंबईः बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने 30 साल के लंबे करियर में कई तरह के किरदार निभाए हैं. अपनी शानदार अदाकारी और प्रदर्शन से फैंस को इंप्रेस करने में अजय देवगन हमेशा ही सफल रहे हैं. इसी कड़ी में एक्टर आज एक यूट्यूब चैनल को प्रमोशन करते नजर आए. हाल ही में कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने पैनोरामा म्यूजिक (Panorama Music) नामक लेबल लॉन्च किया है, जिसका प्रमोशन बॉलीवुड के सिंघम कर रहे हैं.

सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) अपने इंस्टाग्राम पर भी वीडियो शेयर कर पैनोरामा म्यूजिक (Panorama Music) के बारे में बताते नजर आए. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘संगीत का एक नया घर. पेश है पैनोरामा स्टूडियोज का एकदम नया म्यूजिक लेबल, पैनोरमा म्यूजिक. PanoramaMusic पर अभी चैनल को सब्सक्राइब करें.’ आपको बता दें, इस म्यूजिक चैनल के जरिए कई नए कलाकारों को गाना गाने का मौका दिया जाएगा. ये नया लेबल रीजनल कंटेंट के निर्माण पर जोर देगा. इसी के साथ ही हिंदी कंटेंट में विभिन्न प्रकार की शैलियां, मुख्य रूप से सूफी, गजल और भक्ति सोंग्स को शामिल करेगा. यहां देखें एक्टर का पोस्ट.

वर्कफ्रेंट की बात करें तो सिल्वर स्क्रीन के बाद अब अजय देवगन ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार हैं. अजय क्राइम-ड्रामा वेब सीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ (Rudra: The Edge of Darkness) के साथ अपना ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं. वेब सीरीज के टाइटल से पता चलता है कि इस बार अजय देवगन ब्लैक एंड व्हाइट नहीं, बल्की एक अलग ही किरदार निभाते नजर आएंगे. हाल ही में उन्होंने डिज्नी + हॉटस्टार द्वारा आयोजित एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, रुद्र एक बहुत ही अच्छा लिखा अलग और रियलिस्टिक शो है. यह वास्तव में मेरे लिए भी काम करता है, क्योंकि इसका कैरेक्टर ग्रे है. कोई भी एक अच्छे आदमी को नहीं देखना चाहता, जबकि विवाद चलते रहते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *