NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Video: खेसारी लाल यादव-शिल्पी राज के भोजपुरी गाने ‘दूगो बीयर मंगा के पी लेहब’ का धमाल, रिलीज होते ही हुआ वायरल

1 min read
Spread the love


खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘दूगो बीयर मंगा के पी लेहब’ (Dugo Beer Manga Ke Pi Lehab) रिलीज हो चुका है जिसे खूब सफलता मिल रही है. गाने ने महज 2 घंटे में 5 लाख से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं. गाने को खेसारी (Khesari) के साथ शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है.

Video | Khesari Lal Yadav | Dugo Beer Manga Ke Pi Lehab | Shilpi Raj | Bhojpuri Song 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) ‘दूगो बीयर मंगा के पी लेहब’ (Dugo Beer Manga Ke Pi Lehab) ने रिलीज के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है. महज 2 घंटे में इस गाने को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं.

खेसारी (Khesari) लाल यादव के गाने ‘दूगो बीयर मंगा के पी लेहब’ को एंजेल म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यह खेसारी का ही जलवा है कि महज इतने कम समय में गाने को लोगों ने खूब देखा, जिसके बाद ये अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि गाना जल्द ही मिलियन क्लब में शामिल होने वाला है.

खेसारीलाल यादव ने गाना ‘दूगो बीयर मंगा के पी लेहब’ को भोजपुरी की चर्चित सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के साथ गाया है. गाने में दोनों की ट्यूनिंग खूब जम रही है, तो इसके म्यूजिक वीडियो में अभिनेत्री जोया खान (Zoya Khan) नज़र हैं. जिनके साथ खेसारीलाल यादव की केमेस्ट्री लोगों को खूब पंसद भी आ रही है। गाने में म्यूजिक आर्य शर्मा और लीरिक्स विजय चौहान का है। डाइरेक्टर आशीष सत्यार्थी और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

Youtube Video

गाना ‘दूगो बीयर मंगा के पी लेहब’ उस आशिक की कहानी है जिसकी मासूका की शादी हो चुकी होती है. खेसारीलाल यादव को इस गाने से बेहद उम्मीदें हैं. उन्होंने कहा- ‘गाना मजेदार है. वीडियो भी कमाल का है. दर्शकों के लिए फुल एंटरटेनमेंट वाला यह गाना है, शायद इसलिए लोग बेहद प्यार और आशीर्वाद हमें दे रहे हैं. हम अपने ऑडियंस का सम्मान करते हैं और अपील करते हैं कि आप अपने इस गाने को 10 मिलियन से भी आगे ले जाएं.’ हाल ही में खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज (Khesari Lal Yadav Shilpi Raj) का गाना ‘डेकोरेशन’ (Decoration) रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है.







#Video #खसर #लल #यदवशलप #रज #क #भजपर #गन #दग #बयर #मग #क #प #लहब #क #धमल #रलज #हत #ह #हआ #वयरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *