NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

VIDEO: ट्विंकल खन्ना ने इंप्रेस करने में लगे पति अक्षय कुमार से कहा- ‘ये स्टंट करना बंद करें’

1 min read
Spread the love

नई दिल्लीः अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) दो दशकों से साथ हैं. फिर भी वे एक-दूसरे को इंप्रेस करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं. अक्षय ने अपनी अगली फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) के सेट के एक वीडियो में इस बात को स्वीकार किया है. वीडियो में अक्षय और दूसरे कलाकार जंगल में जबरदस्त ट्रेनिंग करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में खिलाड़ी अक्षय कुमार ने इसी पर कमेंट करते हुए कहा, ‘जब हम जंगल में शूटिंग कर रहे थे, तब मेरी पत्नी सेट पर आई थीं. इसलिए, मुझे अपनी सारी तरकीबें बैग से बाहर निकालनी पड़ीं, क्योंकि 20 साल बाद भी मैं उन्हें इंप्रेस करना चाहता हूं.’ एक्टर ने आगे बताया, ‘मुझे सबसे ज्यादा चिन-अप्स करने पड़े. चूंकि सेट पर और भी लड़के थे, इसलिए मुझे उनसे ज्यादा करके दिखाना था, ताकि वे हमेशा मुझसे इंप्रेस रहें. किस्मत से मेरी पत्नी ने सबकुछ नोटिस किया, इसलिए यह बेकार नहीं गया.’ ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर जवाब देते हुए लिखा, ‘मैं आपसे इंप्रेस हूं. अब क्या आप ये स्टंट्स करना बंद करेंगे?’

उन्होंने एक दूसरी पोस्ट में लिखा, ‘जब वे इमारतों और विमानों से छलांग लगाते हैं तो मुझे डर लगता है. बात यह है कि वे अभी भी मुझे, अपने सभी स्टंटों से ज्यादा इंप्रेस करते हैं. सेफ रहें. यह फिल्म 19 अगस्त को बड़े पर्दे पर 3डी में भी रिलीज हो रही है.’

ये भी पढ़ेंब्राइडल फोटोशूट में दुल्हन की तरह नजर आईं माहिरा खान, PHOTOS से जीत रहीं लोगों का दिल

बता दें कि रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित ‘बेलबॉटम’ में अक्षय कुमार के अलावा लारा दत्ता, वाणी कपूर, आदिल हुसैन और हुमा कुरैशी ने अहम रोल निभाए हैं. फिल्म ‘बेल बॉटम’ 80 के दौर को दिखाती है. फिल्म में भारत के पहले सीक्रेट ऑपरेशन को दिखाया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *