Site icon NEWS NOW

VIDEO: आमिर खान से बोलीं भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह, ‘ये यूपी- बिहार का भौकाल है साहेब एक बार आजमा के देखिए’

Spread the love


आमिर खान (Aamir Khan) के साथ अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने कई सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करने को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इसी बीच इनका नया रील खूब पसंद किया जा रहा है जिसमें ‘फना’ के गाने चांद सिफारिश पर आमिर खान और अक्षरा सिंह डांस करते दिख रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद अब उस इंटरव्यू का प्रमोशन वीडियो वायरल होने लगा है, जिसमें आमिर खान भोजपुरी डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं. दरअसल, आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ को प्रमोट करने में लगे हैं, जो 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला है. इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में उन्होंने न्यूज चैनल जी बिहार झारखंड को एक इंटरव्यू दिया, जिसकी एंकर अक्षरा सिंह हैं.

आमिर खान ने अक्षरा सिंह से सीखे भोजपुरी के शब्द

पिछले दिनों आमिर खान ने लाल सिंह चड्डा के सॉन्ग प्रमोशन के दौरान अक्षरा सिंह से तमाम तरह के सवाल पूछे थे. अब कहा जा रहा है भोजपुरी की लेडी स्टार मिस्टर परफेक्शनिस्ट उनकी फिल्म को लेकर बहुत सारे सवाल करते नजर आने वाली हैं, जिसमें दोनों एक- दूसरे के साथ मस्ती करते दिखाई देंगे. इसी बीच दोनों स्टार का एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान का एक क्लिप आया है, जिसमें अक्षरा सिंह, आमिर से भोजपुरी में डायलॉग ‘फटी तो फटी, लेकिन पावर ना घटी ‘ बोलने को कहती हैं. आमिर इस डायलॉग को दोहराते हैं, जिसके बाद अक्षरा सिंह खिलखिला कर हंस पड़ती हैं और इस वीडियो को खुद भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है. अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘ये है UP और BIHAR का भौकाल साहेब ….एक बार आज़मा के देखिए …जैसे Mr.perfectionist ने गर्दा उड़ाया.. जय भोजपुरी .. अपना प्रेम ऐसे ही देते रहे…’

आमिर से मुलाकात के लिए अक्षरा सिंह ने भगवान का किया शुक्रिया

अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर बताया, लाल सिंह चड्ढा के लिए दिल से सिर्फ एक ही आवाज आ रही है, इस अवसर के लिए भगवान का बहुत-बहुत धन्यवाद. मेगा स्टार के सामने खुद को पाना एक सपने से कम नहीं था और उनका साक्षात्कार अभूतपूर्व था. इस खूबसूरत अवसर के लिए भगवान का बहुत-बहुत धन्यवाद और इतना अच्छा, इतना विनम्र होने और मुझे इतना सहज महसूस कराने के लिए आमिर सर को बहुत-बहुत शुक्रिया. बात अगर अक्षरा सिंह के वर्कफ्रंट को लेकर तो वे इन दिनों अपकमिंग भोजपुरी फिल्म डार्लिंग में बिजी हैं.

Tags: Aamir khan, Akshara singh, Akshara Singh South Bhojpurini, Bhojpuri


Exit mobile version