NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Viral Video: पावर स्टार पवन सिंह के लिए 8 साल की बच्ची ने गाया गाना, मिले 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज !

1 min read
Spread the love


मिले 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज !

भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Bhojpuri Star Pawan Singh) के लिए उनके फैन की दिवानगी का एक और मामला सुर्खियों में है. सिर्फ 8 साल की एक बच्ची ने उनके लिये गाना गया, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इसे अबतक 1 मिलियन (10 Lakh) से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बता दें हाल ही में उनका एक फैन (Pawan Singh Fan) मोतिहारी से आरा सौ किलोमीटर की दूरी रिक्शा व्हील चेयर से तय कर उनसे मुलाकात करने आया था.

भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Bhojpuri Star Pawan Singh) के हिट गानों की लिस्ट तो काफी लंबी है. वो अपने हिट गानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं, लेकिन इस बार वो अपनी एक फैन (Pawan Singh Fan) के चलते सुर्खियों में आ गए हैं. पवन की ये फैन सिर्फ 8 साल की बच्ची है, जिसने उनके लिये गाना गया है. ये गाना लगातार वायरल हो रहा है और इसे अबतक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं. बता दें इस बच्ची का नाम नंदनी तिवारी (Nandini Tiwari ) है, जिसने उनके लिए गाना ‘मेरा दिल पवन सिंह का फैन है’ (Mera Dil Pawan Singh Ka Fan Hai) गाया है, जो इन दिनों यूजर्स के मुंह पर चढ़ गया है.

Youtube Video

नंदनी तिवारी ने गाना ‘मेरा दिल पवन सिंह का फैन है’ के जरिये पवन सिंह के लिए जिस तरह अपनी दीवानगी दिखाई है वो देखने लायक है. साथ ही उनसे मिलने की भी इच्छा जाहिर कर दी है. इस गाने का म्यूजिक वीडियो (Music Video) भी शानदार है और खूब पसंद किया जा रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री में ऐसा पहली बार हुआ है, जब एक छोटी सी बच्ची ने किसी सुपरस्टार के लिए गाना गाया है. इस गाने को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं और कई लोग ये कह भी रहे हैं कि पवन सिंह को उस बच्ची से मिलना चाहिए.

इसे पीआरएस फिल्म भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. इसके लिरिक्स नीरज निर्मल ने तैयार किए हैं और म्यूजिक गोलू गुलजार का है. वीडियो के प्रोड्यूसर रानू सिंह हैं. आपको बता दें कि पवन के फैंस की दीवानगी पहले भी सामने आई है. हाल ही एक फैन मोतिहारी से आरा सौ किलोमीटर की दूरी व्हील चेयर रिक्शा से तय कर उनसे मुलाकात करने आया था.







#Viral #Video #पवर #सटर #पवन #सह #क #लए #सल #क #बचच #न #गय #गन #मल #मलयन #स #जयद #वयज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *