April 16, 2021

NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Women’s day: कंगना रनौत ने शेयर की जिंदगी की खास महिलाओं की फोटो, दिया स्पेशल मैसेज

1 min read
Spread the love


कंगना रनौत की फेवरेट महिलाएं. (फोटो साभार: Kangana Ranaut/twitter)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day) पर अपनी फेवरेट महिलाओं की फोटो ट्वीटर पर शेयर किया है. कंगना के लिए हर दिन ही महिला दिवस है.

मुंबई :  बॉलीलुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) हर मौके और मुद्दे पर अपनी राय जाहिर करने के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में बात जब महिलाओं के लिए खास दिन की हो तो कंगना कैसे पीछे रह सकती हैं. कंगना ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day) पर अपनी फीलिंग शेयर करने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) का सहारा लिया. कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी जिंदगी की खास महिलाओं के बारे में फैंस को जानकारी दी है.

ट्वीटर पर कंगना रनौत ने अपनी फैमिली फोटो शेयर कर महिला दिवस की शुभकामनाएं दी है. कंगना के शेयर किए फोटो में उनकी मां ,बहन रंगोली चंदेल के अलावा उनकी भाभी दिख रही हैं. कंगना ने कोलाज फोटो पोस्ट कर ट्वीट में लिखा है ‘’हर दिन ही महिलाओं का होता है, अपनी फेवरेट महिलाओं के साथ अपनी पसंदीदा समय की कुछ तस्वीरें शेयर कर रही हूं और सबको महिला दिवस बधाई’.

कंगना रनौत ने जो अपनी फैमिली फोटो ट्वीटर पर शेयर किया है वह शादी समारोह की है. इस फोटो में कंगना अपनी बहन रंगोली चंदेल के संग हंसती खिलखिलाती दिख रही हैं. ये फोटो कंगना के बाई अक्षत की शादी की है. बता दें कि पिछले साल कंगना के भाई अक्षत की शादी धूमधाम से उदयपुर में  हुई थी.इसके पहले कंगना रनौत ने फिल्म डायरेक्टर विकास बहल के साथ अपनी एक फोटो ट्वीटर पर शेयर कर बताया था कि उनकी सुपरहिट फिल्म ‘क्वीन’ के 7 साल पूरे हो गए. कंगना ने  विकास बहल को इस फिल्म के लिए धन्यवाद दिया. बता दें कि कंगना ने इसी फिल्म में बेहतरीन अदाकारी दिखा ‘बॉलीवुड क्वीन’ का तमगा हासिल किया है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ‘थलाइवी’ तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है. यह फिल्म अगले महीने 23 तारीख को रिलीज हो रही है.








#Womens #day #कगन #रनत #न #शयर #क #जदग #क #खस #महलओ #क #फट #दय #सपशल #मसज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *