NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Xiaomi ने भारत में लॉन्च किए Mi Neckband इयरफोन और पोर्टेबल Bluetooth स्पीकर, ज़्यादा नहीं है कीमत

1 min read
Spread the love


Mi Portable Bluetooth Speaker में 2,600mAh की बैटरी है.

शियोमी के दो ऑडियो प्रोडक्ट्स Mi Neckband Bluetooth Earphone और Mi Portable Bluetooth Speaker (16W) ने भारत में एंट्री कर ली है, आइए जानें इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में…

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 22, 2021, 2:39 PM IST

शियोमी (Xiaomi) ने भारत में अपने दो ऑडियो प्रोडक्ट्स Mi Neckband Bluetooth Earphone और Mi Portable Bluetooth Speaker (16W) लॉन्च कर दिया है. इसमें से नेकबैंक एक नया प्रोडक्ट है, वहीं पोर्टेबल स्पीकर को बाकी देशों में लॉन्च किया जा चुका है. ग्राहक Mi नेकबैंड ब्लूटूथ इयरफोन को 1,799 रुपये में खरीद सकते हैं. इसे ब्लू और ब्लैक दोनों कलर में दोपबर 1 बजे से Mi स्टेर वेबसाइट पर उपलब्ध कराया जा चुका है. वहीं दूसरे तरफ Mi पोर्टेबल स्पीकर (16W) को 2,499 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इस स्पीकर को भी ब्लू और ब्लैक कलर में पेश किया गया है. Mi NeckBand ब्लूटूथ इयरफोन प्रो IPX स्प्लैश रेसिस्टेंट के साथ आता है, और इसकी वजन 36 ग्राम है. इसमें माइक्रो-USB चार्जिंग पोर्ट दिया गया है, जिसको लेकर दावा किया गया है कि ये सिर्फ 1.5 घंटे में 0 से फुल चार्ज हो जाएगा.

ये नेकबैंड ब्लूटूथ v5.0 और 10 मीटर की वायरलेस रेंज के साथ आता है. इसमें पावर के लिए 150mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 20 घंटे का म्यूज़िक प्लेबैंक का देती है. ये नेकबैंड iOS, विंडोज़ और एंड्रॉयड तीनों के लिए कंपैटिबल है. इसमें बटन भी दिए गए हैं, जिसमें वॉल्यूम कंट्रोल और पावर बटन शामिल है.

(ये भी पढ़ें- सिर्फ 19 रुपये में करें अनलिमिटेड कॉलिंग और पाएं इंटरनेट डेटा, जानें कौन सा है इतना प्रीपेड रिचार्ज प्लान)

इसमें यूज़र वॉल्यूम बटन के अप और डाउन को देर तक प्रेस करके अगले गाने के लिए नैविगेट किया जा सकता है. इसमें पावर बटन को प्रेस करके कॉल का भी जवाब दिया जा सकता है. Mi Neckband ब्लूटूथ इयरफोन प्रो को गूगल असिस्टेंट और सिरी को सपोर्ट करता है.ब्लूटूथ स्पीकर में भी कई खासियत
Mi Portable Bluetooth Speaker (16W) में IPX7 रेटिंग दी गई है, जिसका मतलब ये हुआ कि ये एक मीटर गहरे पानी में 30 मिनट तक खराब नहीं होगा. Mi Portable ब्लूटूथ स्पीकर में ड्यूल 8W स्पीकर के साथ ड्यूल EQ मोड का सपोर्ट दिया गया है, जो कुल मिलाकर 16W साउंड जनरेट करते हैं.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हो गया Samsung का 3 कैमरे वाला दमदार स्मार्टफोन, बजट कीमत में मिलेगी 6000mAh बैटरी)

इस स्पीकर में नॉर्मल, बेस मोड और वायरलेस इंटरैक्शन टेक्नोलॉजी का सपोर्ट दिया गया है. इसमें Mi पोर्टेबल स्पीकर को पेयर किया जा सकेगा.  स्पीकर ब्लूटूथ v5.0 और बिल्ड-इन-माइक्रोफोन का सपोर्ट दिया गया है, जो हैंड्स फ्री कॉल और ट्रिगर वॉयस असिस्टेंस को सपोर्ट करता है. पावर के लिए Mi पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर में 2,600mAh की बैटरी दी गई है, जिसमें 13 घंटों का दमदार बैकअप मिलेगा.








#Xiaomi #न #भरत #म #लनच #कए #Neckband #इयरफन #और #परटबल #Bluetooth #सपकर #जयद #नह #ह #कमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *