NEWS NOW

ALL NEWS Just ON ONE CLICK

Yogi Adityanath vs Rakesh Tikait told to Ajit Anjum that he would give gold medal to UP CM – योगी आदित्यनाथ को तो हम देंगे गोल्ड मेडल – अखबार में किसानों पर छपा विज्ञापन देख बोले राकेश टिकैत

1 min read
Spread the love

केंद्र सरकार द्वारा पारित तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसान लगभग 9 महीने से धरने पर बैठे हैं। किसान नेता राकेश टिकैत इस प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे हैं। हाल में ही उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार को खुले तौर पर चेतावनी देते हुए कहा है कि लखनऊ को दिल्ली की तरह घेर लेंगे। वह बार-बार सरकार की मंशा पर सवाल उठाते हुए कह रहे हैं कि जब तक सरकार किसान बिल उनके पक्ष में नहीं करती, तब तक सभी किसान इस तरह से विरोध प्रदर्शन करते रहेंगे।

उन्होंने अखबार में किसानों पर छपे एक विज्ञापन के जरिए उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ को तो हम गोल्ड मेडल देंगे। एक इंटरव्यू के दौरान पत्रकार उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा फ्रंट पेज पर छपे विज्ञापन को दिखाते हुए सवाल पूछा कि, ‘ योगी जी का यह विज्ञापन है जिसमें लिखा हुआ है कि भरपूर फसल, खुशहाल किसान। आप यह सब पढ़ते नहीं क्या?’

इस सवाल का जवाब देते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि स्वर्ण पदक जीतेगी यह सरकार। दुनिया की पहली सरकार होगी जिसको स्वर्ण पदक दिया जाएगा। झूठ बोलने पर इनको हम स्वर्ण पदक देंगे। पत्रकार ने उनसे सवाल पूछा कि योगी जी कह रहे हैं कि किसानों की तकदीर बदल गई है। इस सवाल पर राकेश टिकैत ने कहा कि झूठ बोलने पर अगर कोई सरकार स्वर्ण पदक जीत रही है, तो वह बीजेपी की सरकार है।

बता दें कि इस विज्ञापन में दावा किया गया है कि 1 लाख 40 करोड़ का भुगतान गन्ना किसानों को कर दिया गया है। इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। समीर मिश्रा नाम के एक फेसबुक यूजर ने लिखा कि टिकैत साहब, पदक तो वो जीतता है जो मैदान में उतरता है। अब सरकार को पदक मिलेगा की नहीं ये तो जनता 2022 तय करेगी पर इतना तो तय है आपको तो खेलने के लिए मैदान भी नसीब ना होगा।

एक फेसबुक यूजर ने मजा लेते हुए लिखा कि दवाई दो बाबा को,  दिमाग़ी बुखार है इनको। दीपचंद यादव नाम के एक फेसबुक अकाउंट से लिखा गया कि अगर दुनिया में सबसे ज्यादा झूठ कोई बोलता है तो वह बीजेपी है। झूठ भी शर्म से मर जाएगा। एक फेसबुक अकाउंट से कमेंट आया कि मोदी सरकार स्वर्ण पदक भी बांटने की तैयारी में है।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *